मुस्लिम महिला एंटरप्रेन्योर को मिला जमात ए इस्लामी हिन्द का साथ, पढ़ें खबर

दिल्ली के ओखला इलाक़े में स्थित मिल्ली मॉडल स्कूल में एक प्रदर्शनी (exhibition) का आयोजन किया गया जिसमें मुस्लिम महिलाओं ने अपने अपने स्टाल लगाए. इसमें लगभग 51 स्टाल लगाए गए जिसमें अलग अलग तरह की चीज़ों को लेकर कला प्रदर्शन किये गए.

बता दें कि यह आयोजन जमात ए इस्लामी हिन्द की महिला सेल की जानिब से किया गया था और मुस्लिम महिला एंटरप्रेन्योर को जमाअत इस्लामी हिन्द का साथ मिला जिससे इन लोगों ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया.

जमात ए इस्लामी हिन्द की महिला सेल की सदस्य नुज़हत यास्मीन ने सदा टाइम्स से बात करते हुए बताया कि कोरोना के दौरान बहुत सारे लोगों के रोज़गार चले गए थे और घर चलना मुश्किल हो रहा था लेकिन घर में महिलाओं के पास हुनर था, उन्होंने कुछ करने का सोचा और मेरे पास कॉल आने लगे कि कुछ हम सब लोगों के लिए किया जाये, तब जमात ए इस्लामी हिन्द की महिला सेल की जानिब से इस पर एक बैठक कर यह फैसल किया गया कि एक प्रदर्शनी (exhibition) लगाया जाये. आज यह प्रदर्शनी (exhibition) लगाए गए हैं जिसमें बहुत सारे सामान बेचने के लिए लाये गए हैं जिसमें सिर्फ महिलये ही आई हैं.

इस प्रदर्शनी (exhibition) में कपडे, खाने पीने का सामान, डायरी, पेंटिंग और सुलेख (कैलीग्राफी) जैसी चीज़ों के स्टाल लगाए गए थे और इस तरह के प्रदर्शनी पहली बार लगाए गए थे. अधिक जानकारी के लिए वीडियो देखें …..

spot_img
1,712FansLike
248FollowersFollow
118FollowersFollow
14,400SubscribersSubscribe